केंदुआ बाजार में अज्ञात अपराधियों ने दिन दहाड़े चायपत्ती व्यवसाय से लूटे लाखों रुपए

0
55

धनबाद (ब्यूरो)- बीते माह पहले केंदुआ बाजार में व्यवसायी विनय वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले का अभी तक केंदुआ पुलिस कोई सुराग भी नहीं खोज पायी है और एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यवसायी पर फायरिंग कर लाखो रूपये लुटे और पुलिस को खुली चुनौती देकर निकल गए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार को धनबाद के चायपत्ती व्यवसायी अजय अग्रवाल केंदुआ बाजार में बकायेदारो से पैसा लेने के लिए आये थे।इसी बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया जब संजय अपने स्कॉर्पियो में पैसे से भरा बैग लेकर बैठने जा रहे थे।

एक अपराधी ने उनपर फायरिंग करते हुए पैसे वाला बैग छीन लिया और दौड़कर कुछ कदमो की दुरी पर उसका एक साथी बाइक लेकर खड़ा था उसपर बैठकर निकल गया। घटना के बाद लोगो का आक्रोश तब और उबलने लगा जब घटना के एक घंटे बाद तक भी पुलिस मौके पर नहीं पंहुची थी। बाद में केंदुआ थाना प्रभारी रवि संजय टोप्पो दल बल के साथ घटनास्थल पर पंहुचे और भुक्तभोगी से मामले की जानकारी लेकर जांच में जुट गए। पुलिस ने घटनास्थल से खोखे बरामद किये ।

केन्दुआ सराफा कारोबारियों ने इस लूट की कड़ी निंदा करते हुए प्रशासन से पिछले 1 साल से केंदुआ बाजार हटिया में बंद पेट्रोलिंग फिर से जल्द चालू करने की मांग की है। उन्होंने आपराधियों को चिन्हित कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा इलाने की मांग की है।

रिपोर्ट- गणेश कुमार रावत 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY