केसरिया रंग में रंगा शहर, सैकड़ो युवाओं ने निकाली रैली

0
124


मैनपुरी(ब्यूरो)-
आज रविवार को शहर की सड़कों पर जश्न का माहौल रहा। गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद भाजपाईयों ने केसरिया होली खेली। खूब आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी।


मैनपुरी के बड़े करहल चौराहा से शुरू हुए युवाओ के काफिले ने बाइकों पर विशाल रैली निकाली। बाइक रैली को देवकुमार सिंह चौहान ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। पूर्व विधायक अशोक सिंह चौहान के पुत्र सौरभ चौहान के नेतृत्व में बाइक रैली, करहल गेट चौकी रोड होते हुए बड़ा चौराहा, संता-बसंता चौराहा, सदर बाजार, तांगा स्टैंड, क्रिश्चियन तिराहा, स्टेशन रोड, भांवत चौराहा, राधारमन रोड, ईशन नदी तिराहा, कचहरी रोड से वापस अपने प्रारंभिक स्थल पर पहुंची। ढोल-नगाड़ों की धुनों पर बाइकों के साथ चल रहे युवाओं ने योगी नाम के नारे लगाए। इस मौके पर गौरव चौहान, अनुज चौहान, अनुज भदोरिया , अंकुश, अमन, धीरु राठौर, आशुतोष, विकास भदौरिया, विशाल चौहान, दीपू भदोरिया ,राजन चौहान, आर्यन राठौर, तेजस्व चौहान मौजूद रहे।

इस मौके पर सीओ मैनपुरी शहर कोतवाल अपने पुलिस वल के साथ मौजूद रहे, और कानून ब्यवस्था चौक चौबंद रखी।

रिपोर्ट- प्रमोद झा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY