केतकी का भाजपा से बगावत, लड़ेंगी चुनाव

0
268

ketaki singh

बलिया (बयूरो)- भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने मैरीटार स्थित आइटीआइ के प्रागंण मे रविवार को विधानसभा के हजारों कार्यकर्ताओं के बीच चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। बताते चलें कि यह सीट भासपा के कोटे मे दे दी गई है।

भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपने पुत्र अरबिन्द राजभर को इस सीट से लड़ाने की घोषणा भी कर चुके है। भाजपा नेत्री केतकी सिंह इस सीट पर प्रबल दावेदार मानी जा रही थी। लेकिन किन परिस्थितियों मे इनका टिकट काट दिया गया, लोगों के समझ से परे है।

लेकिन पार्टी के फैसले को कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं है। केतकी सिंह के इस कार्यक्रम मे सलेमपुर के सांसद रवीन्द्र कुशवाहा भी पहुंचे, लोगों से दो दिन का समय मांगा। लोगों को संम्बोधित करते हुये कहा कि केतकी सिंह चुनाव लड़ेगी व विधायक भी बनेगी।

सांसद के इस बात से लोग तरह तरह से चर्चा कर रहे है। लोगों का कहना है कि केतकी सिंह को नजरदांज करना पार्टी को काफी महंगा पड़ेगा। सांसद यहाँ के लोगो के मूड भांप चुके है। वह इसकी जानकारी शीर्ष नेतृत्व को जरुर देंगे।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here