प़तापगढ में जरायम का पारा पहुंचा सातवें आसमान पर, खाकी भी नहीं सुरक्षित तो आमजनमानस का क्या होगा

0
85

प़तापगढ (ब्यूरो)- जनपद प़तापगढ में इन दिनों जरायम का तापमान जहां सातवें आसमान पर पहुंच चुका है | वहीं अपराधी व माफिया खुलेआम प़शासन को चुनौती दे रहे है | भले ही सूबे की योगी सरकार लायन आडँर को चुस्त दुरुस्त करने के लिये भले ही रात दिन एक कर दिया हो परन्तु प़तापगढ में यह सब बेमानी साबित हो रहा है।

इसका जीता जागता उदाहरण ये है कि अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चले है कि आम आदमी की बात छोड़िये जनाब रानीगंज थाने में तैनात सिपाही की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि रानीगंज थाने के सिपाही अपनी ड्यूटी के क़म में बुढौरा गांव गया था। जहां अज्ञात बदमाशों ने सिपाही राजकुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी ।भला बताइये जब जिस जनपद में खाकी नहीं सुरक्षित है तो आम आदमी किस कदर सुरक्षित हो गा इसका अंदाजा आप स्वयं लगा सकते है ऐसा फिलहाल पहली बार नहीं हुआ है |

सपा  कार्यकाल में प़तापगढ शहर के होटल में सरेआम बदमाशों ने इंस्पेक्टर को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी थी परन्तु इस सरकार में लोगों को लॉ एन आडँर को लेकर काफी उम्मीदें थी लेकिन सब धरा का धरा रह गया। आमजनमानस की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान लग गया है फिलहाल दे खना है कि खाकी के हत्यारों के गिरेबान तक कब पहुंचते है पुलिस के हाथ।सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंच गये है मामले की तप्तीश जारी है। शव का पोस्ट माटँम के लिये जिलाअस्पताल भेजा गया है।

रिपोर्ट- डा आर आर पाण्डेय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here