खलासी की पत्नी ने लगाया ट्रक मालिक पर बलात्कार का आरोप

0
42

औरैया(ब्यूरो)- कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत दलेलनगर में एक ट्रक हैल्पर की पत्नी ने ट्रक मालिक पर बलात्कार का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विधूना थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम बराहार निवासी एक महिला ने अजीतमल कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका पति दलेलनगर निवासी इकबाल पुत्र सरताज खां के टक पर खलासी का काम करता हैं|

बीते दिनो उसका पति चार दिन वापस आने की बात कहकर दलेलनगर गया थां। चार दिन बाद उसका पति जब घर वापस नही आया तो वह पति की तलाश करती हुई 2 जून को दलेलनगर स्थित ट्रक मालिक इकबाल के घर पहुची और पति के बारे में पूछा तो टक मालिक इकबाल ने कहा कि तुम इंतजार करो एक या दो घण्टे में तुम्हारे पति आ जायेगें।

दो घण्टे बाद जब पति वापस नही आया तो उसने इकबाल से कहा कि अंधेरा हो गया है। उसे भी घर जाना है तो इकबाल ने कहा कि तुम नीचे कमरे में लेट जाओ जैसे ही तुम्हारे पति आ जायेगे। हम तुमको जगा देगे। रात करीब 2 बजे इकबाल ने यह कहकर कमरा खुलवाया कि तुम्हारे पति आ गये है।

जिस पर उसने कमरे की कुण्डी खोल दी। तो इकबाल अपने एक अन्य साथी के साथ शराब के नशे मे था। उसने कमरा बन्द करके तमंचे के बल पर बलात्कार किया। पुलिस ने मामले का गम्भीरता से लेते हुये पीड़िता के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-मनोजकुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY