खंड विकास अधिकारी के कार्यालय में घुसकर की गयी मारपीट

0
154

बलिया (ब्यूरो)- बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के बांसडीह ब्लॉक में पूर्व क्षेत्रपंचायत सदस्य ने बांसडीह ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी के कक्ष में घुस कर मारपीट व दस्तावेज फाड़ने का मामला प्रकाश में आया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बांसडीह ब्लॉक की क्षेत्र पंचायत सदस्यों, ग्रामप्रधानों की बैठक आहूत की गई थी।

बैठक ख़त्म होने के बाद राजागांव खरौनी निवासी विजय शंकर वर्मा उर्फ भोला खण्ड विकास अधिकारी बांसडीह के कक्ष में गये और किसी बात पर दोनों में बहस शुरू हो गई। इसी बीच खंड विकास अधिकारी से तू तू मैं मैं हो गई और बात हाथा पाई तक पहुँच गई । खंड विकास अधिकारी बांसडीह ने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी और बांसडीह पुलिस को सुचना दी मौके पर पहुचे क्षेत्रधिकारी बांसडीह रामलखन सरोज व प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र यादव मौके पर पहुँचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

खंड विकास अधिकारी शोभ नाथ मौर्या की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 312/17 धारा 353, 332, 323, 504, 506, 427 के तहत विजय शंकर वर्मा व अन्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर बिवेचना शुरू कर दी है।उधर दूसरे पक्ष से भी कोतवाली में तहरीर दी गई है

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here