खेत में सो रहे किसान की गला रेतकर निर्मम हत्या

0
171

अमेठी(ब्यूरो)- जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पूरे ठकुराइन मजरे गंगेरवा में अपने खेत में सोने गये किसान की गला रेतकर दर्दनाक हत्या कर दी गई। सुबह सुबह जब मृतक का पौत्र जब खेत पहुचा तो इसकी जानकारी प्रकाश में आयी जिसके बाद इसकी सूचना मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया पुलिस ने मृतक के परिजनो की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

क्या है मामला-
अपने गाँव पूरे ठकुराइन से कुछ ही दूरी पर स्थित खेत में गुरुवार की रात में सोने गये किसान स्वामी नाथ (लगभग 65 वर्ष)पुत्र विजय बहादुर की गला रेतकर हत्या कर दी गई| पूरे ठकुराइन गंगेरवा निवासी मृतक स्वामीं नाथ के परिजन ने बताया कि स्वामीनाथ बिल्कुल सीधे स्वभाव के व्यक्ति थे और खेती में मेहनत कर अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहा थे स्वामीनाथ का किसी से भी कोई लेना-देना व कोई पुरानी रंजिश नहीं थी। गाँव के कुछ दूरी पर स्वामी नाथ अपने खेतो की देखभाल के लिए रहते थे और रात के समय वहीं पर सोता थे।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार की देर रात स्वामी नाथ अपने घर से खेत में सोने के लिए गये थे जहां पर देर रात अज्ञात लोगों ने की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक का पौत्र जब सुबह खेत पहुचा तो इसका पता चला जहा स्वामी नाथ मृत अवस्था में पडे थे और साथ ही उनके गले पर चोट के निशान भी थे ।

पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप-
मामले की जानकारी होते ही पूरे गाँव में कोहराम मच गया और तरह तरह की बाते होने लगी। दबी जुबान से लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि देर रात नशेड़ियो और चोर उचक्कों का जमाबड़ा गाँव के बाहर लगता है
जिसे पुलिस भलीभाँति जानते हुए भी करवट मार लेती है । वही मृतक के परिजनों ने पुलिस के आलाधिकारियो से जल्द ही इस मामले का खुलासा कर हत्यारो के गिरफ्तारी की मांग की है।

रिपोर्ट-हरि प्रसाद यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY