राम, नरेन्द्र, लोहिया को भूले भाजपाई, थोथी विकास की बाते करके जनता को कर रहे गुमराह – पारसनाथ यादव पूर्व राष्ट्रीय सचिव सपा

0
76

फैजाबाद (ब्यूरो)- सयुस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव सपा कद्दावर नेता श्री पारसनाथ यादव ने अपने आवास पर पत्रकारो से बातचीत की। इस दौरान सपा के शासनकाल में कराए गये विकास कार्यो का गुणगान करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर जबाबी प्रहार किए। पूर्व राष्ट्रीय सचिव श्री यादव ने कहा कि फैजाबाद मण्डल मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम, डॉ० राम मनोहर लोहिया और आचार्य नरेन्द्र देव की जन्मस्थली होने के नाते इसका विश्व के मानचित्र पर अहम स्थान है।

भाजपा के जिम्मेदार लोगो द्वारा इस मण्डल के निर्वाचित किसी विधायक को मन्त्रिमण्डम में स्थान नही दिया जो इसके सौतेले पन का प्रमाण है। मन्त्री विहीन फैजाबाद जनपद ही नही मण्डल का विकास कैसे होगा। भाजपा के लोग निराधार वादा करके जनता को गुमराह करते रहे। चाहे वह राम मन्दिर बनाने की बात हो या जनधन के लिए खुलवाए गए खातो में पन्द्रह लाख रूपया देने का वादा रहा हो। भाजपा सत्ता हासिल करने के लिए साम्प्रदायिकता, तुष्टीकरण,धर्म वाद,जातिवाद,छुआछूत, को तूल देती रही और साम,दाम,दण्ड,भेद के तरीको को अपनाने में कोई गुरेज नही किया।

सपा सरकार के शासनकाल के कार्यो का गुणगान करते हुए श्री यादव ने कहा कि प्रदेश के पूर्व ओजस्वी मुख्यमन्त्री मा० अखिलेश यादव ने अयोध्या जैसे महत्वपूर्ण धार्मिक स्थल पर भजन संध्या, वस्त्र चैन्जिग रूम,परिक्रमा मार्ग का चौड़ीकरण कराते हुए घाटो को भव्य बनवाते हुए तमान महत्वपूर्ण कार्य किए। प्रदेश की जनता को व्यक्तिगत लाभ पहुँचाने के लिए समाजवादी पेन्शन, श्रमिक योजना, कामधेनू डेयरी, ग्रीन यूपी क्लीन यूपी, डायल 100,1090,108,102, जैसे सैकड़ो से अधिक कल्याणकारी योजनाए संचालित किए है।

आज प्रदेश में मा० अखिलेश यादव जी मुख्यमन्त्री नही है लेकिन इन योजनाओ का लाभ लेने वाली जनता अखिलेश जी को याद करने के लिए मजबूर रहेगी। इस दौरान राजदेव वर्मा, राजू वर्मा, राकेश चौरसिया, शिवकुमार यादव, लालजी यादव प्रधान मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राम सजीवन यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY