सभासद की दिन दहाड़े ह्त्या करने वाले अभी भी पुलिस की पकड़ से है दूर

0
156
प्रतीकात्मक फोटो

जालौन (ब्यूरो)- 6 दिन पूर्व सभासद की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी आरोपियों की पकड़ से दूर बने हुए हैं। भयभीत मृतक के पिता ने मुख्यमंत्री समेत उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र प्रेषित करते हुए नामजद आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

ज्ञात हो कि गत 18 मई को वार्ड नंबर 20 के सभासद राविंद्र सिंह गुर्जर उर्फ रामू काका पुत्र लल्लाराजा गुर्जर निवासी मोहल्ला भवानीराम की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उक्त मामले में मृतक के पिता ने 8 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। घटना के अगले दिन पुलिस उपमहानिरीक्षक झांसी ने नगर में आकर पीड़ित परिवार से भेंटकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। घटना के लगभग एक सप्ताह बाद भी एक भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से भयभीत मृतक के पिता ने पुलिस अधीक्षक से लेकर पुलिस महानिदेशक सहित मुख्यमंत्री तक शिकायती पत्र भेजकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति एवं दबंग किस्म के व्यक्ति हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से वह अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पीड़ित पिता का कहना है कि उनके घर के पास संदिग्ध व्यक्तियों का आना जाना लगा हुआ है। इसलिए आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए। ताकि उनके परिवार को दहशत से मुक्ति मिल सके।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here