नेशनल हाईवे पर जयपुर के ट्रक चालक की हत्या , गेहूँ के खेत में मिला शव

0
87

भदोही (ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में लूट की नियत से ट्रक चालक की पीट कर हत्या कर दी गयी है। घटना गोपीगंज इलाके की दो से ढाई बजे रात की है । पर्वतपुर गाँव में गेहूँ के खेत में नेशनल हाईवे के किनारे ट्रक चालक का शव मिला है। मृतक ट्रक चालक था और जयपुर से कोलकाता मार्बल लेकर जा रहा था। पुलिस लूट सहित कई बिन्दुओ पर जाँच कर रही है। मृतक के साथ आये चार ट्रेलर ड्राइवरों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने भी घटना का निरीक्षण करने के बाद जाँच का आदेश दिया है ।

ज़िले के गोपीगंज थाना इलाके के पर्वतपुर गांव के पास हाईवे के किनारे सुबह ग्रामीणों में शव देखते ही हड़कम्प मच गया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई । जाँच में सामने आया है की मृतक का नाम सूरजमल चौधरी (35) वर्ष पुत्र माधोराम निवासी ग्राम नरैना पोस्ट दूदू जिला जयपुर का था | खुद के टेलर (आरजे- जीए/521 ) का मालिक भी था।

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है की जयपुर से मृतक के साथ चार अन्य ट्रेलर भी मार्बल लेकर निकले थे। सभी ने देर रात करीब दो बजे घटनास्थल से करीब 15 किलो मीटर पहले ऊंज थाने से कुछ दूर एक ढाबे पर रात दो बजे खाना खाया था । लेकिन मृतक सूरजमल ने साथी ट्रेलर चालको से कहा की वह सभी से वाराणसी में मिलेगा और निकल गया। सुबह जब साथी ढाबा से निकले तो हाईवे पर उन्होंने सूरजमल का ट्रेलर देखा तब उन्हें पता लगा की उसकी हत्या कर दी गयी है।

हत्या करने वालो ने कई लाठियो से मृतक को बुरी तरह पीटा था । शव के पास कई लाठिया मिली है। साथियों ने पुलिस को बताया की उसके पास करीब 17 हजार रूपये भी थे। वह भी नही मिल रहे है। पुलिस अधीक्षक ने हत्या के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच को लगाया है। पुलिस का कहना है की घटनास्थल को देखकर यही लगता है की एक से अधिक लोगो ने हत्या की है। पुलिस कई पहलुओं पर जाँच कर रहीं है। आम तौर पर ट्रक वाले ट्रक को रोकते नहीँ हैं । उसने ट्रक किस स्थिति में रोका यह जाँच का विषय है ।

रिपोर्ट -राजमणि पाण्ड़ेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here