मतदाताओं को जागरूक करने के लिए पतंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

0
142

kite compition

बांगरमऊ/उन्नाव (ब्यूरो)- नगर के ब्लाक रोड चौराहे पर स्थित शांति सिंह मैदान में आज दोपहर को उप जिलाधिकारी इंद्रसेन यादव के नेतृत्व में पतंगबाजी प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। जिसमें मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की गई।

उप जिलाधिकारी इंद्रसेन यादव ने पतंगबाजी प्रतियोगिता के अवसर पर सभी से अपील की कि इस पतंग प्रतियोगिता का उद्देश्य लोकतंत्र के स्वस्थ, सुखी और स्मृध्द भविष्य के लिए अधिक से अधिक मतदान करना व कराना है। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी मुकेश कुमार निगम ने कहा कि प्रशासन ने शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए कमर कस ली है। मतदाताओं को मतदान के प्रति आकर्षित कराने के लिए ही तमाम प्रतियोगिताओं व कार्यक्रमों का आयोजन कराया जा रहा है।

आज इसी कड़ी में यहां पतंगबाजी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में नगर पालिका परिषद के अवर अभियंता पंकज कुमार, लिपिक रविंद्र बाबू, चंद्रप्रकाश ,सैयद गयासुद्दीन गौसी, मोईनअंसारी सहित काफी लोग उपस्थित रहे।
रिपोर्ट- राम जी गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY