जानिए जाधव का केस लड़ने के लिए हरीश साल्वे ने लिए कितने रुपए

0
150

देश: अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में चल रहे कूलभूशन जाधव के केश में भारत का पक्ष हरीश साल्वे रख रहे हैं। इस मामले में साल्वे और उनकी पूरी टीम काम कर रही है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर साल्वे की फ़ीस की जानकारी दी और उनका आभार भी व्यक्त किया ।

जी हाँ, यह जानकारी ट्विटर पर सुषमा स्वराज ने संजीव गोयल नाम के व्यक्ति के ट्वीट के जवाब में कही जिसमें उसने कहा था कि जितनी फ़ीस हरीश साल्वे ने चार्ज की उतने में भारत को बहुत अच्छा वक़ील मिल गया होता। ट्वीट के जवाब में सुषमा स्वराज ने कहा कि हरीश साल्वे ने फ़ीस के तौर पर मात्र एक रुपया चार्ज किया है जो कि बहुत ही नाइंसाफ़ी है ।

आपको बता दें कि हरीश साल्वे एक जाने माने वक़ील हैं और उनकी फ़ीस छः से पंद्रह लाख तक बतायी जाती है । हरीश के पिताजी कांग्रेस के नेता और केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं जबकि उनके दादाजी भी एक नामचीन। अपील थे ।

जाधव के मामले में जो दलीलें आई॰सी॰जे॰ में रखी गयीं हैं उससे भारत के केस जीतने की आशयाएँ काफ़ी बढ़ गयी हैं । कोर्ट में भारत ने जाधव की फाँसी पर तत्काल रोक लगाने की बात कही है । भारत का पक्ष रख रहे हरीश सालवे ने कहा कि कोर्ट तत्काल फाँसी पर रोक लगाए ताकि जाधव को पाकिस्तान गंदी न दे सके।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY