कुंडा में पिनकोड जानकर टप्पेबाजों ने खाते से उड़ाई रकम, एसओ ने किया जानकारी से इंकार

0
162

कुंडा(प्रतापगढ़ ब्यूरो)- पिन कोड को जानकर टप्पेबाजों ने महिला के पति के खाते से दस हजार रुपये उड़ा दिए। जानकारी होते ही महिला ने पीछा करके एक आरोपी को पब्लिक के माध्यम से दबोच लिया। और आरोपी को थाने पुलिस उठा ले गई जबकि अन्य चार आरोपी मौके से फरार हो गए ।

कुंडा कोतवाली की ढिकुही गाँव के रहने वाले राजकुमार शुक्ल की पत्नी कल्पना शुक्ला अपने पति का एटीएम कार्ड लेकर कुंडा पैसा निकालने गई थी। जैसे ही वह भगवन तिराहा के पास बॉब के एटीएम में जाकर पैसे निकालने लगी वैसे ही पीछे से जबरिया चार युवक एटीएम में घुस आए और पिंन कोड जानकर खाते से दस हजार रुपया तुरंत निकाल लिया। पैसा निकालने की तुरंत जानकारी होने पर महिला ने चारों युवक का पीछा किया और चिल्लाने लगी। कुछ दूर पर ही एक युवक को पब्लिक ने दबोच लिया और मौके पर पहुची पुलिस को सौप दिया जबकि अन्य तीन युवक फरार हो गए। इस संबंध में कोतवाल अनुरुद्ध सिंह का कहना है कि कोई युवक नहीं पकड़ा गया है। अगर महिला कह रही है कि पुलिस ने पकड़ा है तो उसी से पूछकर नाम लिख दीजिये।

रिपोर्ट- विश्व दीपक त्रिपाठी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY