कोचिंग करने के लिए इलाहाबाद जा रहे छात्र की ट्रेन से कटने से हुई मौत


जालौन (ब्यूरो)- कोचिंग करने इलाहाबाद जा रहे छात्र की ट्रेन से उतरते समय पटरी पर आ जाने के मौत हो गयी । घटना की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया वहीं इकलौते पुत्र की मौत से सभी परेशान है।

प्रगतिशील किसान राम मोहन सौनकिया के छोटे भाई सुक्कन सौनकिया निवासी गणेश जी कस्वा जालौन के इकलौते पुत्र इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। इण्टर की परीक्षा पास करने के बाद छात्र ऋिषभ सौनकिया उर्फ रामू ने इलाहाबाद रहकर कर्मचारी चयन आयोग की तैयारी करने जा रहा था रविवार की सुबह हसी खुशी परिजनों का आर्शीवाद लेकर वह अपने सुनहरे भविष्य के सपने लेकर इलाहाबाद के लिये निकला था।

इलाहाबाद जंक्शन पर लगभग तीन बजे जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म पर पहुंची तभी ट्रेन पूरी तरह से रूक नहीं पायी थी तभी जल्दबाजी में छात्र का ट्रेन से उतरते समय पैर फिसल गया। परिवार के लोगों को सांय ढलते ही पुत्र की इलाहाबाद सहीसलामत पहुंचने की खबर का इंतजार था तभी परिवार को सूचना मिली की उनके चिारग की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी है। ट्रेन से उतरते समय ट्रेन में पैर फंस जाने के कारण रेल पटरी से छात्र की अकाल मौत हो गयी।

छात्र की मौत की खबर आने पर इकलौते पुत्र की मौत की खबर सुनकर मां व पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। तो वहीं अपने इकलौते भाई की दुर्घटना में हुयी मौत का सदमा उसकी बहन बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। वह बार बार बेहोश हो रही है। तो वहीं मां बहन का ये हाल देखकर परिवारी जन रिस्तेदार व मुहल्लेवासी अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं जैसे ही छात्र का शव इलाहाबाद से घर आया तो घर मंे कोहराम मच गया। महिलाओं के करूण कुन्दन से उपस्थित सभी लोगों का गला भर आया घर का इकलौता चिराग होने के कारण मुहल्ले में भी खामोशाी का माहौल हो गया वहीं नगर के प्रतिष्ठत परिवार से ताल्लुक रखने के कारण शोक संवेदना देने वालों का छात्र के घर पर लोगों का तांता लगा रहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here