कोन क्षेत्र मे प्रथम आगमन पर सदर विधायक का जगह जगह हुआ भव्य स्वागत

0
77


सोनभद्र (ब्यूरो)- राबर्ट्सगंज विधान सभा के नवनिर्वाचित भाजपा के विधायक भूपेश चौबे को भारतीय जनता पार्टी के प्रचण्ड बहुमत मे सरकार बनने के बाद क्षेत्रवासियो से मिलने के लिए अपनी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे जहाँ अपने विधायक से मिलने व उनका स्वागत करने के लिए ललायित क्षेत्रवासियो ने बड़ी संख्या में आगे बढ़कर अपने विधायक का स्वगात किया|

मिश्रा की अगुवाई मे सदर विधायक भूपेष चौबे का काफिला तेलगुडवा, कोटा, पडरक्ष, सलैयाडिह, सोनझर, निगाई, रामगढ, खेमपुर ,कोन , लालबिजौरा, कचनरवा मे पहुंचा जहां जगह-जगह उनका भव्य स्वागत किया गया। यही-नही क्षेत्रवासियो को सम्बोधन करते हुये सदर विधायक ने कहा की जीत का आशीर्वाद लेने के लिए मै भी आप लोगों से मिलने के लिए उत्साहित था|  परन्तु कुछ व्यस्तता के कारण कुछ दिन देर हुआ मै आप सभी का आभारी हूँ और हर संम्भव मदद के लिए हमेशा तत्पर रहुगा।

वही कचनरवा मे जनसभा को सम्बोधित करते हुये पूर्व प्रमुख वंशीधर ने क्षेत्र की समस्या से भी अवगत कराया। सभी का आभार व्यक्त करते हुये कहे कि जो भी समस्या हमारे स्तर की है| उसे मै जल्द ही पुरा करुगां व सरकार स्तर की समस्या भी पूरी लगन से प्रयास कर पुरा कराने का आश्वासन भी दिये।

इस मौके पर मुख्य रूप मे मण्डल अध्यक्ष शशाकं मिश्रा के अलावा जिला उपाध्यक्ष शिवकुमार गुप्ता, राजनारायण जायसवाल, शिवनारायण गुप्ता,सुनील गुप्ता,ओमकार जायसवाल,समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे सभा का संचालन प्रभाष पाण्डेय ने किया।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY