कोनियाघाट पर पुल पास होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस, बांटी मिठाई

0
47

वाराणसी (ब्यूरो)- शहर दक्षिणी के भाजपा विधायक और योगी सरकार में राज्यमंत्री डा.नीलकंठ तिवारी की पहल पर कोनियाघाट पर पुल पास होते ही क्षेत्रीय लोगो के साथ समर्थको में जबरदस्त उत्साह है। बुधवार को राज्यमंत्री के समर्थको ने पुल के पास होने और रामघाट स्थित मेहता अस्पताल के पुन:चालू होने पर खुशी जतायी।

कोनिया क्षेत्र में नगाड़े की थाप पर जुलुस निकाल मिठाइंया भी बांटी। जुलुस में शामिल कार्यकर्ता वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी के समर्थन में जमकर नारेबाजी करते रहे। इस दौरान क्षेत्रीय लोगो को कहना था कि कोनियाघाट पर पुल की मांग काफी पहले से थी। राज्यंमत्री नीलकंठ ने विधानसभा चुनाव में इसे बनवाने का भरोसा दिया था। मंत्री अपने वादे पर खरे उतरे। कहा कि पक्के महाल में मेहता अस्पताल के पुन:शुरू होने से इस क्षेत्र के लोगो की बड़ी समस्या हल हो गयी है। जुलुस में अधिवक्ता विनय कान्त मिश्र,संजय रघुवंशी,संदीप चौरसिया,सन्तोष गुप्ता,शोभनाथ आदि शामिल रहे।

बतादें कि, बीते रविवार को राज्यमंत्री नीलकंठ अकेले गाड़ी चलाकर गोलघर चाय पीने पहुंचे थे। तो क्षेत्र के लोगो ने मेहता अस्पताल को चालू कराने की बात कही थी। इसके बाद मंत्री की पहल पर डीएम योगेश्वर राम मिश्र ने रामघाट अस्पताल का निरीक्षण कर सीएमओ को आवश्यक दिशा निर्देश दिया था।

रिपोर्ट -दयानन्द तिवारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY