एटीएम चोरों पर मेहरबान कोतवाली पुलिस

0
56

लालगंज/प्रतापगढ़ (ब्यूरो) लालगंज कस्बे में बैंक एटीएम से पैसा निकालने आये पीड़ित को धक्का देकर एटीएम चोर हजारो लेकर रफूचक्कर हो गए। घटना में एटीएम गार्ड की भी संलिप्तता की बात रखते हुए पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौपी। बीती 6 जुलाई की शाम हुई इस घटना को लेकर पुलिस गार्ड को पकड़कर कोतवाली ले गई। सीसी फुटेज से घटना की हकीकत भी खंगाली। लेकिन गार्ड को छोड़ दिया गया और अब मुकदमा दर्ज करने में भी हीलाहवाली बरत रही है।

सांगीपुर थाना क्षेत्र के पिचूरा गांव का धर्मराज बीती 6 जुलाई की शाम लालगंज कस्बा स्थित बैक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से पैसा निकालने गया था। पीड़ित का आरोप है कि जैसे ही उसने पैसा निकालना चाहा कि अचानक एटीएम गार्ड के साथ वहाँ पहुचे दो युवकों ने धक्का देकर उसे बाहर निकाल दिया और उसके खाते से दस हजार निकाल लिया। पीड़ित के मुताबिक गार्ड की मिलीभगत से चोरों ने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने बैंक के सीसी फुटेज से घटना की हकीकत खंगाली और फिर गार्ड को पकड़कर कोतवाली ले गई।

सूत्रों की माने तो गार्ड से लेनदेन करके पुलिस ने उसे छोड़ दिया और अब आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कानूनी कारवाई करने के बजाय घटना की लीपापोती में जुटी है। कोतवाली का प्रभार देख रहे एसएसआई संतोष दुबे ने बताया कि सन्देह पर गार्ड को पूछताछ के लिए कोतवाली लाया गया था। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया है। घटना की जांच करने के बाद उचित कारवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – चंद्रशेखर तिवारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY