कोतवाल उतरौला सन्तोष कुमार सिंह की हनक से अपराधियों में मचा हडकम्प

0
66

बलरामपुर: अपराध व अपराधियों पर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर राजेश कुमार के निर्देशन में लगातार शिकंजा कसता जा रहा है ।जिससे अपराधियों में हडकम्प मची हुई है । चोरी की घटनाओ के रोकथाम एंव अनावरण किए जाने हेतु पुलिस अधीक्षक के आदेश से अपर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर के पर्यवेक्षण मे टीम का गठन किया गया।जिसमे उतरौला पुलिस और सर्विलांस टीम ने प्रयास कर शातिर मोटरसाइकिल चोरों के गैंग को गिरफ्तार किया।उतरौला कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने जब से कोतवाली उतरौला की कमान सम्भाली है तभी से कोतवाल उतरौला सनतोष कुमार सिंह ने अपनी टीम के साथ उतरौला कोतवाली में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे किए और शातिर अपराधियो से उनकी मुठभेड़ भी हुई ।

कोतवाल उतरौला सन्तोष कुमार सिंह ने अपनी जान की परवाह न करके अपराधियो से मुतभेड करके शातिर अपराधियो को गिरफ्तार भी किया ।जिसमे सन्तोष कुमार सिंह घायल भी हो गए थे। लेकिन कई शातिर बदमाशो को जान पर खेल कर पकड लिया । एक के बाद एक खुलासे से उतरौला क्षेत्र के अपराधियों में जहा हड़कंप मची हुई है। वही पुलिस के प्रति आम नागरिकों का विश्वास लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधियों को पस्त करने व आम आदमी की सुरक्षा में हो रहे लगातार उतरौला कोतवाल संतोष कुमार सिंह के प्रयासों में आज पुलिस अधीक्षक बलरामपुर राजेश कुमार के निर्देशन मे उतरौला कोतवाल संतोष कुमार सिंह की टीम द्वारा पकड़े गए शातिर वाहन चोरों के गैंग का खुलासा पुलिस अधीक्षक ने आज अपने कार्यालय में किया। जिसमें तीन अभियुक्त महेश कुमार चतुर्वेदी पुत्र रामप्रसाद चतुर्वेदी निवासी ग्राम तुरकौलिया थाना पचपेड़वा जनपद बलरामपुर , रामदयाल पुत्र घिराऊ निवासी विजय नगर थाना पचपेडवा जनपद बलरामपुर , व पप्पू उर्फ अब्दुल मुस्तफा पुत्र अब्दुल वहाब निवासी ग्राम चनरौटा थाना चनरौटा जनपद कपिलवस्तु राज्य नेपाल , इन तीनो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया है । जिनके पास से सात चोरी की मोटरसाइकिल व एक तमंचा कारतूस बरामद किया गया है।

पकड़े गए अभियुक्त का अपराधिक रिकार्ड भी है । कोतवाल संतोष कुमार सिंह की टीम जिस तरह एक के बाद एक अपराधियों को पकड़ने के लगातार हो रहे प्रयासों से उतरौला कोतवाली क्षेत्र में बेहतर पुलिसिंग और आम आदमियों की सुरक्षा के लिए एक बढ़िया कदम माना जा रहा है । शातिर चोरों के गैंग का पर्दाफास करने वाले संतोष कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उतरौला और उनकी टीम , वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुग्रीव पाठक, उपनिरीक्षक कमलेश कुमार यादव ,उपनिरीक्षक गुरु सेन सिंह, कस्टेबल पंकज तिवारी ,कांस्टेबल कमला पति तिवारी ,कांस्टेबल सुनील यादव ,कांस्टेबल शिव शांति, कांस्टेबल नवरत्न वर्मा, कास्टेबल ओम प्रकाश यादव सर्विलांस सेल बलरामपुर, कांस्टेबल नासिर सर्विलांस सेल बलरामपुर, के अथक प्रयासों से शातिर चोर गैंग का खुलासा हुआ ।खुलासा करने वाले इस टीम को पुलिस अधीक्षक बलरामपुर राजेश कुमार ने ₹20000 का इनाम भी देने की घोषणा की है।

रिपोर्ट- गुलाम नबी कुरैशी/शरीफ अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here