कोतवाली पुलिस ने बाइक समेत चोरों को दबोचा

0
53

जालौन (ब्यूरो)- कोतवाली पुलिस ने चोरी की बाइक समेत दो युवकों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की। तो वहीं, तलाशी लेने पर पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों के पास से दो अदद तमंचा व चार जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को जेल भेजा। 

कोतवाली प्रभारी फुंदनलाल को सूचना मिली कि कोंच चैराहे के पास से दो युवक चोरी की बाइक से निकलने वाले हैं। सूचना मिलते ही कोतवाली ने चैकी प्रभारी मनोज गुप्ता को मौके पर भेजा। पुलिस चैराहे पर खड़ी होकर इंतजार कर ही रही थी, कुछ ही देर में दो युवक एक बाइक से आते हुए दिखे। चैराहे पर खड़ी पुलिस को देखते ही युवकों ने बाइक मोड़कर भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी पर दोनों युवकों को बाइक सहित दबोच लिया। बाइक के कागजात मांगने पर वह कागजात नहीं दिखा सके। तलाशी लेने पर पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों के पास से दो अदद देशी तमंचा व चार जिंदा कारतूस बरामद किए। कोतवाली लाकर पूछतांछ करने पर पकड़े गए दोनों युवकों ने अपने नाम नीरज गुप्ता निवासी मोहल्ला चुर्खीबाल व गौरव सिंह निवासी लहरउआ बताए। बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को जेल भेजा। 

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY