अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने रोहनिया से किया नामांकन

0
158

krashna patel

वाराणसी (ब्यूरो)- अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने सोमवार को रोहनिया विधानसभा के लिए पर्चा दाखिल किया। पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार पूर्वाह्न 11.30 बजे कचहरी स्तिथ जिला मुख्यालय पर अपने समर्थकों व प्रस्तावकों के साथ पहुँची अद अध्यक्ष ने नामांकन किया। तत्पश्चात अपराह्न 1 बजे कोरौता में केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया गया।

इस दौरान रामलीला मैदान, कोरौता में हुई सभा को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा की किसानों कमेरो की आवाज डॉ सोनेलाल पटेल ने जीवनपर्यन्त उठाया। जनता के जायज सवालों पर सत्ता के खिलाफ संघर्ष आज भी जारी हैं। इस लड़ाई को सही दिशा देने के लिए सदन में भागीदारी करना हैं।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल ने कहा की यूथ के बल पर बूथ जीता जायेगा। भ्रामक प्रचारों व जुमलेबाजी के खिलाफ संगठन के बल पर अप्रत्याशित सफलता हासिल की जायेगी। आगामी सरकार के गठन में अपना दल की भूमिका निर्णायक होगी।

सपा से जुड़े बड़ागाँव ब्लॉक के पूर्व प्रमुख सन्दीप पटेल, अपना दल (एस) से जुड़े चिरईगांव ब्लॉक के पूर्व उपप्रमुख अजय मिश्र ने आज कोरौता जनसभा में अपना दल की सदस्यता ग्रहण किया।

रिपोर्ट-त्रिपुरारी यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here