कुलभूषण मामले बजरंग दल ने फूँका पाक राष्ट्रपति का पुतला

0
73

जालौन (ब्यूरो)- पाकिस्तान द्वारा भारतीय नौसेनिक कुलभूषण जाधव को जासूसी मामले में मौत की सजा सुनाने के विरोध में बजरंग दल के तत्वावधान में पाकिस्तानी राष्ट्रपति का पुतला फूंका गया। इसके साथ ही दल ने राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपते हुए जाधव की रिहाई की मांग की।

भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव को बेबुनियाद जासूसी करने के आरोप मंे पाकिस्तानी की सेना कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है। युवा सैनिक को फांसी की पाकिस्तान के न्यायालय द्वारा सजा सुनाने के निर्णय के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के प्रति आक्रोश पनप रहा है। सभी देशवासी जाधव की सकुशल रिहाई की मांग कर रहे हैं। इसी मांग को लेकर तथा अपना विरोध दर्ज कराने के लिए बजरंग दल के जिला संयोजक मनुराज तिवारी के नेत्रत्व में युवाओं ने झंडा चैराहे पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति का पुतला फूंका एवं अपना विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान विरोधी नारे लगा कर जाधव की रिहाई की मांग उठाई।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा पाकिस्तान के राष्ट्रपति का झंडा चैराहे पर पुतला फूंकने के बाद उन्होंने राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम एसके विकास को सौंपते हुए भारत सरकार से युवा नौसैनिक की हर हाल में रिहाई कराए जाने की मांग की। इस मौके पर सौरभ पाराशर, सुमित गायर, सुलखान यादव, सत्यम सक्सेना आदि सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here