कुण्डा में दरोगा की गुंडई, वाहन चेकिंग से दौरान फौजी को पीटा, कोतवाली का सबसे विवादित दरोगा खाकी के दम पर करता है गुंडई

प्रतापगढ़ (ब्यूरो) कुण्डा में वाहन चेकिंग के दौरान एक दरोगा ने जमकर अपनी गुंडई दिखाई। एक फौजी को पहले तो जमकर पीटा, उसके बाद उसकी गाड़ी का चालान करके उसको थाने उठा लाई। बाद में एक सत्ता धारी नेता के फोन करने के बाद फौजी को छोड़ दिया गया।

कुंडा कोतवाली में खाकी को बदनाम करने वाला दरोगा मनोज सिंह तैनात है। ट्रांसफर होने के बाद भी यह यही टिका हुआ है। रविवार को मवई रेलवे क्रांसिंग के पास सिपाहियों संग ये वाहनों को चेकिंग कर रहें थें, तभी चंडीगढ़ में नर्सिंग असिस्टेंट के पद पर नियुक्त मवई कला का रहने वाला विजय कुमार मौर्या अपनी बाइक से कुण्डा आ रहा था। चेकिंग के दौरान विजय और दरोगा मनोज सिंह की तू तू मैं मैं होने लगी। इतने में सिपाहियों संग मिलकर बदजुबान दरोगा विजय को पीटने लगा और उसको थाने उठा लाया। बाद में गाड़ी का चालान करने के बाद सत्ता धारी एक नेता का फोन आने के बाद फौजी को पुलिस ने छोड़ दिया।

गौरतलब है कि कुर्सी को अपनी पुश्तैनी जायदाद समझने वाला यह दरोगा कुछ माह पूर्व बेवजह एक पत्रकार से भी उलझ गया था। इस संबंध में कोतवाल अनिरुद्ध सिंह का कहना है कि दरोगा और फौजी के बीच कुछ कहा सुनी हुई थी। मैंने पहुँचकर मामले को शांत कर दिया था। मारपीट की बात झूठी है ।हालांकि दरोगा ने माफ़ी मांग ली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here