हत्यारोपियों के घर पर चस्पा हुई कुर्की की नोटिस

0
118

प्रतीकात्मक फोटो (credit -Wikipedia)
प्रतीकात्मक फोटो (credit -Wikipedia)

चन्दौली-सैयदराजा :जिले के पंचदेवरा गांव में हुई अधिवक्ता व उसके पुत्र की हत्या के आरोपियों के घर पर पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा कर दी। इस दौरान डुगडुगी भी पिटवाई गई और लाउडस्पीकर से ग्रामीणों को जानकारी भी दी गई।
आपको बता दें कि 13 जनवरी की शाम सैयदराजा थाना क्षेत्र के पंचदेवरा गांव निवासी बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट प्रेम कुमार सिंह एवं उनके पुत्र हेमंत कुमार सिंह की एक विद्यालय के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के पुत्र ने गांव के ही अजय सिंह उर्फ संत सिंह, रजनीश सिंह एवं विवेक सिंह पर हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

हत्या के बाद फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वाराणसी एसटीएफ की भी मदद लेनी पड़ी। तीन आरोपियों में एक आरोपी विवेक 17 जनवरी को पुलिस के हत्थे चढ़ गया किंतु अजय उर्फ संत व रजनीश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हाथ पांव मारती रही। वहीं पुलिस ने न्यायालय में प्रार्थना देकर कुर्की का आदेश प्राप्त कर लिया। 1आदेश के क्रम में रविवार को सैयदराजा पुलिस ने आरोपियों के पंचदेवरा व सैयदराजा घर पहुंचकर अभियुक्तों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई के लिए नोटिस चस्पा कर दी। थानाध्यक्ष राममूर्ति यादव ने कहा कि 48 घंटे में दोनों अभियुक्त कोर्ट में हाजिर नहीं हुए तो उनके घरों की कुर्की कर सामानों को जब्त कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट–दीपनारायण यादव/उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY