कुर्सी और डेस्क पाकर चह चहा उठे नौनिहाल

0
114

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- प्राथमिक विद्यालय हकुहा विकास खण्ड कुड़वार के प्रधानाध्यपक रामसुमिरन ने सराहनीय कार्य कर परिषदीय शिक्षको के लिए मिसाल कायम की है। प्र0अ0 ने अपने सहयोगियों की सहायता से अपने स्कूल के बच्चों को बैठने के लिये कुर्सी और डेस्क की व्यवस्था अपने निजी और स्टाफ के सहयोग से धनराशि इकठ्ठा करके की है।

स्कूल में आज बच्चों के बैठने के लिये कुर्सी डेस्क मंगाई। नवीन स्थापित स्कूल में छात्र संख्या 42 है, कुर्सी और डेस्क की व्यवस्था कक्षा 1व् 2 के लिये करने का प्रयास किया है ।

इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ निज़ाम खान ने कहा प्रधानाध्यपक रामसुमिरन, प्रज्ञा त्रिपाठी, स अ, मनीषा स अ लोगो की जितनी प्रसंशा की जाये कम है। इससे लोगो में कुछ करने की सीख मिलेगी साथ ही समाज में शिक्षकों के अपने व्यवसाय के प्रति तन मन धन से समर्पित रहने की आदि परम्परा का परिलक्षण भी होगा।

प्रधानाध्यापक ने स्कूल में पेयजल हेतु अभी तक हैंडपंप नही लगने से पेयजल की कठिनाई की बातअध्यक्ष निज़ाम खान से उठाई, श्री खान ने हैंडपंप के लिये उच्चाधिकारियो से बात करके समस्या दूर किये जाने का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट-संतोष यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here