भदोही : कुत्ते के विवाद में फंसे फिल्म निर्माता, गाँव वालों से मारपीट

0
42

भदोही(ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के भोजपुरी संग कई फिल्मों के निर्माता कृष्णा मिश्रा और उनके करीबियों पर खुद के पालतू कुत्ते के विवाद को लेकर पड़ोस के गाँव वालों से मारपीट का आरोप लगा है । जिले की ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस ने इस सम्बन्ध में मिश्रा समेत दोनों तरफ़ के लोगों के खिलाफ बलवा और शांतिभंग मामले में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है ।

फिल्म निर्माता ज्ञानपुर कोतवाली के बभनौटी गाँव के निवासी हैं । इसी गाँव से सटे हुए सबलपुर के लोगो को मारने पीटने का आरोप है । जिसमे बच्चे औरते भी शामिल हैं । उन लोगो को मार पीटा गया। घटना के पीछे मिश्रा के पालतू कुत्तों का विवाद बताया गया है । फ़िल्म निर्माता मिश्रा कुत्ते पाल रखे हैं । वह आने जाने वाले लोगो को काटने की कोशिश करता है। जिसके रोकने पर विवाद उतपन्न हुआ और फिर मिश्रा पर आरोप है कि अपने साथियो के साथ गांव वालो पर हमला कर दिया। जिससे गावँ वालो को चोट लगी है। हमले में एक हिस्ट्रीसीटर भी शामिल बताया गया है। उस पर गैंगस्टर की कार्यवाही की गई थी।

आरोप है कि वह मनबढ़ किस्म का इंसान है। जो हमेशा अपने दबंगई के बूते लीगो को भयभीत करता है। कोतवाली पुलिस ने बताया है की इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। फिल्म निर्माता की गिरफ्तारी नहीँ हुई है लेकिन उन्हें भी पुलिस पाबंद किया है। दोनों तरफ़ से आठ लोग शामिल है ।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्ड़ेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY