क्या डीआई अचल प्रशिक्षण केन्द्र में बैठता है?

0
91

उरई/जालौन (ब्यूरो)- मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 अल्पना वरतारिया ने तब भारी आश्चर्य व्यक्त किया जब उन्हें बताया गया कि ड्रग इस्पेक्टर उमेश भारती अपने तमाम रिकार्ड और कर्मचारियों के साथ अचल प्रशिक्षण केन्द्र स्थित राघवेन्द्र सिंह भदौरिया तथा मीना कटियार को आबंटित कक्ष में बैठता है। वहां होने वाली दवा विक्रेताओं की भीड़ भाड़ से तंग मीना कटियार कक्ष नम्बर 9 में बैठने लगी हैं।

सीएमओ ने तुरन्त कार्मिक क्लर्क राघवेन्द्र सिंह भदौरिया को तलब किया और पूछा कि तुम्हारे कक्ष में बैठकर ड्रग इंस्पेक्टर अपना कार्यालय चला रहा है। वह स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी तो नही है। फिर वह यहां किस हैसियत से तुम्हारे कक्ष में बैठ रहा है और मीना कटियार इस कारण वहां नही बैठ पा रही है। इस पर कार्मिक क्लर्क भदौरिया ने सफाई दी कि अभिहित अधिकारी के द्वारा मेरा सहयोग डीआई के लिये मांगा गया है और पूर्व सीएमओ ने सह संम्बधता आदेश किया हैं, एक तो इस कारण दूसरे जिला अभिहित अधिकारी कार्यालय में स्थान न होने से डीआई साहब यहां बैठ रहे है।

क्लर्क के स्पष्टि करण से सीएमओ और झुझला गयी और कहा हमारे कर्मचारियो के पास बैठने को जगह नही है बाहरी लोग आकर यहां कब्जा जमाये हुये है जाइये अपनी संविधा के सारे कागजात लेके आइये । क्लर्क देवेन्द्र थापा की फाइल भी लेते आना जो वहां अभिहित अधिकारी कार्यालय में काम कर रहा है और डीआई का सारा सामान हटवाओ।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY