लालगंज एसडीएम पर प्रभारी मंत्री का असर बौना

0
81

लालगंज / रायबरेली (ब्यूरो)- सरकार जहां सरकारी बंजर, ऊसर, खलिहान आदि से अवैद्य कब्जा हटाने का पूरा प्रयास कर रही है। वहीं लालगंज एसडीएम ने जिले के प्रभारी मंत्री नन्द गोपाल नन्दी के आदेश के बावजूद भी बंजर भूमि पर हो रहे कब्जे को हटाने की दिशा मे कोई कार्यवाही नही की ।

मामला लालगंज क्षेत्र के आलमपुर ग्राम पंचायत के साकेत नगर वार्ड का बताया जाता है। बंजर भूमि संख्या 45 नं0 की डेढ बिसवा भूमि पर बंडई निवासी मनीष सिंह के द्वारा अवैद्य कब्जा किया जा रहा है। अवैद्य कब्जे के बाबत ग्राम प्रधान आलमपुर श्रीमती शालू यादव के द्वारा एसडीएम से लेकर डीएम व मुख्यमंत्री सहित जिले के प्रभारी मंत्री से गुहार लगायी है, लेकिन कब्जे कराने मे माहिर एसडीएम लालगंज बंजर भूमि से अवैद्य कब्जा हटाने के बाबत चुप्पी साधे हुये है।

पिछले सप्ताह ग्राम प्रधान ने रायबरेली स्थित गेस्ट हाउस मे प्रभारी मंत्री से अवैद्य कब्जा हटाने के लिये प्रार्थना पत्र दिया था। मौके पर ही प्रभारी मंत्री ने एसडीएम को मोबाइल पर अवैद्य कब्जा हटाने के लिये कार्यवाही किये जाने के आदेश दिये थे। लेकिन आज तक प्रभारी मंत्री के आदेश पर अमल तो नही हुआ है, लेकिन मनबढे अवैद्य कब्जेदारों ने बंजर भूमि के प्लाट पर अवैद्य रूप से बिजली कनेक्सन भी करा लिया है। जिससे ये साबित होता है कि मंत्री के आदेशों का एसडीएम पर कोई असर नही पडता है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here