लापता बृंदा की हत्या, लाश की जलसमाधि

0
120

jail

बलिया(ब्यूरो)- 11 दिनों से गायब मनियर थाना क्षेत्र के एलासगढ़ निवासी वृन्दा (35) पत्नी तुफानी चौहान की हत्या कर हत्यारों ने लाश को ठिकाने लगा दिया है। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को गोड़बली निवासी छोटेलाल यादव पुत्र जवाहर यादव को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, पुलिस छोटेलाल के दो साथियों भरत यादव पुत्र श्यामदेव तथा हीरामन बिन्द पुत्र चन्द्रदेव बिन्द (निवासी-ककरघट्टा) की तलाश कर रही है।

मनियर पुलिस ने बताया कि बृंदा को मजदूरी करने के लिए 31 जनवरी को मोबाइल से फोन कर छोटेलाल यादव ने गोड़वली गांव के सामने नदी के छाड़न के उस पार बुलाया। वहां पहले से छोटेलाल के दो साथी भरत यादव एवं हीरामन मौजूद थे। जब वृन्दा वहां पहुंची तो तीनों उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहा, जिसका विरोध वृन्दा ने किया। गिरफ्तार छोटेलाल ने पुलिस को बताया कि जब भरत ने छेड़खानी करने का प्रयास किया तो वृन्दा ने उसे दो-चार थप्पड़ जड़ दिया।

इससे गुस्साये भरत ने उसे पटककर सीने पर बैठ गया। छोटेलाल ने उसका दोनो हाथ पकड़ लिया तथा हीरामन ने दोनो पैर पकड़ लिया। भरत ने महिला के साड़ी से ही उसका गला दबा दिया। इसके बाद तीनों मिलकर नाव से उसे नदी में ले जाकर फेंक दिया। छोटेलाल की निशानदेही पर पुलिस ने घटना स्थल से बालू खोदकर बृंदा का चप्पल, शाल एवं हंसिया बरामद किया।

पुलिस ने बताया कि तीनों से महिला का नाजायज संबंध था, लेकिन भरत यादव एवं हीरामन बिन्द से अनबन चल रहा था। बता दें कि बृंदा के पति की मौत लगभग तीन साल पूर्व नदी के छाड़न में डूबने से हो गई थी। वह अपनी दो पुत्री पूजा (15) व प्रीति (13) एवं पुत्र गुड्डू (10) की परवरिश मेहनत-मजदूरी करके करती थी। घटना के दिन जब शाम तक वृन्दा घर नहीं लौटी तो उसकी बड़ी बेटी पूजा ने तहरीर देकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तीनों के विरूद्ध थाने में धारा 364, 302 व 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY