मजदूर की करंट से मौत, एक गम्भीर

0
84

लालगंज, रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के हरीपुर गांव मे मजदूरी करने गये दो व्यक्ति 11 हजार वोल्ट बिजली के करंट की चपेट मे आ गये,जिनमे से एक व्यक्ति रामदीन पुत्र मुक्तादीन की मौके पर ही मौत हो गयी। दूसरा मजदूर राम स्वरूप पुत्र रामदास बिजली के करंट से गम्भीर रूप से झुलस गया है। दोनों मजदूर पूरे जीत मजरे हरीपुर के निवासी बताये जाते हैं।

बताया जाता है कि हरीपुर के रामनारायण पुत्र सिवराम सिंह के यहां मकान निर्माण का कार्य चल रहा था।रामदीन व रामस्वरूप मजदूर के रूप मे रामनारायण के यहां कार्य कर रहे थे। बुधवार को देर शाम रामदीन सरिया सीधी कर रहा था तभी सरिया ऊपर बिजली के तारों से छू गयी,सरिया के बिजली के तारों से छूते ही रामदीन करंट की चपेट मे आ गया और तडफडाने लगा।साथी मजदूर को मुसीबत मे फंसा देख रामस्वरूप सहायता के लिये दौडा तो वो भी बिजली के करंट की चपेट मे आने से झुलस गया।कोतवाली पुलिस ने रामदीन के भाई रामकुमार की तहरीर पर आवास निर्माण करा रहे रामनारायण के खिलाफ हरिजन एक्ट सहित धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस ने रामदीन के शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY