मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पकड़ी लाखों की अवैध शराब

बलिया(ब्यूरो)- पुलिस अधीक्षक बलिया सुजाता सिंह के कुशल निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री व तस्करी रोकने के लिए चलाये जा रहे विषेश अभियान में स्वाट टीम प्रभारी श्री रामाश्रय राय मय टीम व प्रभारी बांसडीह रोड को भारी सफलता मिली है।

उल्लेखनीय है कि दिनांक 09.07.2017 को जरिये मुखबीर स्वाट टीम प्रभारी श्री रामाश्रय राय को सूचना मिली कि पिक-अप से भारी मात्रा में अर्जिनिया(शराब) जो मानव जीवन के लिए खतरनाक है, बाहर से लाकर बिहार बेचने के लिए तस्करों द्वारा ले जाया जा रहा है, की सूचना पर स्वाट टीम व प्रभारी बांसडीह रोड की टीम द्वारा स्थानीय थानान्तर्गत बभनौली गांव के पास से पीकप नम्बर युपी 60 टी 5932 को पकडा गया| तलाशी से 40 पेटी में 4800 शीशी अवैध अर्जिनिया शराब की बरामदगी की गयी जिसकी कीमत लगभग 2 लाख 40 हजार रुपये है|

मौके से शराब माफिया गणेश शंकर मिश्रा पुत्र परशुराम मिश्रा साकिन परिखरा थाना बांसडीह रोड बलिया अपने 3 सहयोगियों के साथ फरार हो गया| जिसकी गिरफ्तार की लिए प्रयास किया जा रहा है। पूर्व में भी गणेश मिश्रा कई बार गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है तथा इसके उपर गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही भी की जा चुकी है। उक्त के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 921/17 धारा 60/63 आबकारी अधिनियम व 272/273 भादवि का अभियोग पंजीकृत कर नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here