असलहे के बल पर स्टेट बैंक फ्रेंचाइजी केंद्र से दिनदहाड़े लाखों की लूट

0
63


अमेठी (ब्यूरो) जनपद अमेठी में दोपहर के समय दिनदहाड़े लूट का मामला प्रकाश में आया है जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। दोपहर दो बाइक से आये 5 युवकों ने भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र दक्खिनगाँव चिलबिली मोड़ पर असलहे के बल पर लूट लिये, जबकि एक ग्राहक से 2000 रुपया व मोबाइल भी छीन कर आराम से मुसाफिर खाना की तरफ भाग निकले।

विदित हो कि कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिर खाना गौरींगज रोड पर दक्खिन गाँव में सुभाष पाण्डेय की राइस मिल के साथ भारतीय स्टेट बैंक की सीएसपी है। आज दोपहर 12.20 मिनट पर दो पल्सर बाइक से 5 युवक मुँह को ढके हुए पहुँचे, 4 युवक अंदर दाखिल हो गए।जबकि एक युवक बाइक के पास मौजूद रहा। बैंक पहुँचते ही लुटेरों ने कैशियर व मौजूद ग्राहक के कनपटी पर असलहा लगा दिया, कैश काउंटर में रखे 47000 हजार लेने के बाद, ग्राहक दिलीप सिंह पुत्र अवधेश बहादुर सिंह निवासी सेवई हेमगढ़ के पास मौजूद 2000 रुपया व मोबाइल ले लिये जबकि इससे पहले अपना 20000 रुपया बैंक में जमा कर चुके थे।

लुटेरे कैशियर के पास रखे 2500 भी ले गए। दो मोबाइल छीन ले गए, जबकि एक मोबाइल का सिम वापस कर दिए। एक मोबाइल की बैटरी ले गए। मौके पर पहुंची मुसाफिर खाना पुलिस अपनी जिम्मेदारी से भागते नजर आयी जबकि सीमा मुंशीगंज का बता विवाद को लेकर घण्टो तक आपस मे उलझाये रखा। जिसमें हल्का लेखपाल अमृत लाल मौके पर नजरी नक्शा लेकर आये तब विवाद खत्म हुआ।

रिपोर्ट – हरी प्रसाद यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY