समाजवादी पार्टी के समर्थन में यूपी चुनाव में छाये लालू, जमकर बरसे विरोधियों पर

0
128

बलिया (ब्यूरो)- राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सिकन्दरपुर के किशोर चेतन के मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए अपनी विनोदपूर्ण शैली से जहां भीड़ को खूब हंसाया वही प्रधानमंत्री मोदी भाजपा व उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर शब्दों के बाण भी चलाये।

उन्होंने कहां कि लोकसभा चुनाव में हमारे अलग अलग रहने से यूपी व बिहार में अच्छी सीटे पा गए बाद में जब हम और नीतीश एक साथ विधानसभा का चुनाव लड़े तो बिहार से बीजेपी को भगा दिए। कहा कि हाल के चुनाव में उत्तराखंड पंजाब गोवा में भाजपा का सफाया हो गया है। यूपी में भी वह बुरी तरह हार रही है। क्योंकि यहां काम करने वाले अखिलेश की लहर चल रही है।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर की गई टिप्पणी को अनर्गल बताया कहा कि मोदी को लोगों के बाथरूम में झांकने की आदत है। मोदी कहते हैं कि गंगा मैया ने मुझे बनारस बुलाया था इसलिए वहां से चुनाव लड़ा जबकि सबको पता है कि गंगा मैया किसी को कब बुलाती है। कहा कि मोदी की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। यूपी का चुनाव हारते ही बीजेपी के लोग उन्हें गुजरात भेज देंगे।

उन्होंने आगे कहा कि 2014 के चुनाव में मोदी जी ने तरह-तरह के लुभावने नारे देकर लोगों को ठग लिया था, सरकार में आने पर न तो किसी के खाते में पैसा भेजा ना किसी को नौकरी मिली न हीं अन्य वादे पूरे हुए । उन्होंने सपा और कांग्रेस के प्रत्याशी मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी को भारी मतों से जिताने की अपील किया सांसद नीरज शेखर, सांसद तेज प्रताप यादव,प्रत्यासी मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी आदि ने भी विचार रखा। अध्यक्षता जय प्रकाश चौधरी व संचालन रामजी यादव व आनंद मिश्रा ने किया।

रिपोर्ट- सन्तोष कुमार शर्मा/इमरान खान

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here