आखिरी दिन 338 ने कराई काउंसिलिंग

0
115

प्रतापगढ़(ब्यूरो)- प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापकों की भर्ती को लेकर आखिरी दिन अनुसूचित जाति-जनजाति के 338 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिंग कराई।1जिले में तीन दिन से सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए काउंसिलिंग चल रही है। शनिवार को सामान्य कटेगरी और रविवार को पिछड़ी जाति के अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग थी। सोमवार को अनुसूचित जाति-जनजाति के 433 अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। काउसिलिंग के लिए बीएसए कार्यालय के पास स्थित राजा दिनेश सिंह सभागार में चार काउंटर बनाया गया था। इन काउंटरों पर खंड शिक्षाधिकारी लक्ष्मणपुर सुशील कुमार, खंड शिक्षाधिकारी अशोक यादव, खंड शिक्षाधिकारी सदर रमाकांत मौर्य, खंड शिक्षाधिकारी कालाकांकर सुनील कुमार, कर्मचारियों के साथ लगाया गया था। बीएसए दफ्तर में जिला समन्वयक प्रशिक्षण शरद सिंह लगाए गए थे।

काउंसिलिंग के लिए सुबह दस बजे से ही अभ्यर्थी बीएसए दफ्तर पहुंचने लगे थे। अनुक्रमांक वार सभी का अलग-अलग काउंटर बनाया गया था। लाइन में लगे अभ्यर्थी अपनी बारी का इंतजार करते रहे। शाम पांच बजे तक 338 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिंग कराया था। इस तरह तीन दिन से चल रही काउंसिलिंग सोमवार को समाप्त हो गई।प्रतापगढ़ : प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापकों की भर्ती को लेकर आखिरी दिन अनुसूचित जाति-जनजाति के 338 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिंग कराई।1जिले में तीन दिन से सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए काउंसिलिंग चल रही है। शनिवार को सामान्य कटेगरी और रविवार को पिछड़ी जाति के अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग थी। सोमवार को अनुसूचित जाति-जनजाति के 433 अभ्यर्थियों को बुलाया गया था।

काउसिलिंग के लिए बीएसए कार्यालय के पास स्थित राजा दिनेश सिंह सभागार में चार काउंटर बनाया गया था। इन काउंटरों पर खंड शिक्षाधिकारी लक्ष्मणपुर सुशील कुमार, खंड शिक्षाधिकारी अशोक यादव, खंड शिक्षाधिकारी सदर रमाकांत मौर्य, खंड शिक्षाधिकारी कालाकांकर सुनील कुमार, कर्मचारियों के साथ लगाया गया था। बीएसए दफ्तर में जिला समन्वयक प्रशिक्षण शरद सिंह लगाए गए थे। 1काउंसिलिंग के लिए सुबह दस बजे से ही अभ्यर्थी बीएसए दफ्तर पहुंचने लगे थे। अनुक्रमांक वार सभी का अलग-अलग काउंटर बनाया गया था। लाइन में लगे अभ्यर्थी अपनी बारी का इंतजार करते रहे। शाम पांच बजे तक 338 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिंग कराया था। इस तरह तीन दिन से चल रही काउंसिलिंग सोमवार को समाप्त हो गई।

रिपोर्ट- डॉ. आर. आर. पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here