नामांकन का अंतिम दिन आज, भाजपा के सारे प्रत्याशी एक साथ करेंगे नामांकन

0
117

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

चंदौली : जिले में विधानसभा निर्वाचन 2017 के तहत गुरुवार को नामांकन के अंतिम दिन विभिन्न दलों के एक दर्जन सेज्यादा उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। ऐसे में उम्मीदवारों व उनके समर्थकों की भीड़ पुलिस के लिए कड़ी चुनौती होगी। हालांकि पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा इंतजाम किए जा रहे हैं।अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी के सारे उम्मीदवार एक साथ नामांकन करके एकजुटता का संदेश देने की कोशिश करेंगे।

भाजपा विधियक सुशील सिंह , सूर्यमुनि तिवारी, साधना सिंह और शारदा प्रसाद एक साथ नामांकन करेंगे। हालांकि कल साधना सिंह ने अपना एक सेट दाखिल कर दिया था। इसके साथ साथ सैयदराजा, चकिया (सुरक्षित) सकलडीहा व मुगलसराय विस क्षेत्र से भी कई उम्मीदवारों नामांकन करेंगे।चकिया (सुरक्षित) सीट से भी समाजवादी पार्टी की मौजूदा विधायक पूनम सोनकर नामांकन करेंगी।गुरुवार को नामांकन के बाद 17 फरवरी को नामांकन पत्रों की जांच और 20 को नाम वापसी की तिथि नियत की गई है। आठ मार्च को मतदान व 11 को मतगणना का कार्य सम्पन्न होगा।

रिपोर्ट–उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY