सड़क दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

0
61

इटावा (ब्यूरो) उत्तर प्रदेश के इटावा जिला में आज थाना फ्रेंड्स कालोनी में एक स्कूल वैन ने मोटर साईकिल में टक्कर मार दी । टक्कर लगने से मोटर साईकिल सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई । यह घटना इटावा के पचावली रोड़ पर हुई । इस घटना से गुस्साये लोगों ने सडक पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा करने लगे । मौके पर पंहुचे पुलिस बल ने जब जाम खुलवाने की कोशिश की ए तो वह असफल हो गए । प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं और आम जनता से पुलिस की कडी और तीखी नोंकझोंक हुई । इसी नोंक झोंक के बीच सडक से जाम हटानें के लिये लोगों पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया । कडी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को खदेडा और जाम खुलवाया । पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है । सड़क जाम करने वाले लोगों का आरोप है कि पुलिस ने जाम खुलवाने के लिये लाठी चार्ज किया हैए जबकि पुलिस का कहना है कि जाम खुलवाने के लिये बल प्रयोग नहीं किया गया ।

वहीं रामवती ने बताया कि हमारे घर के सदस्य को स्कूली वैन ने टक्कर मार दी । जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई । जब हम लोगों घटना स्थल पर देखने गएए तो हम लोगों को पुलिस ने खदेड़ा । वही रामवती ने पुलिस को बुरा.भला कह कर कहा कि एक टकलमुंडा ने हमे मारा । वही रामवती ने आरोप लगाया कि पुलिस ने सभी लेडीजों को माराए जबकि उनका कहना है कि कोई भी लेडीज पुलिस नहीं थी ।

वही सदर सीओ ने बताया कि दो घंटे पहले एक आदमी की मौत हो गई थी । स्कूल की बस थी जिसके नीचे वह आ गया । उसी को लेकर इन लोगों ने जाम लगाकर हंगामा कियाएऔर वह लोग रोड़ पर बॉडी लेकर बैठ गए । उनके समझा बुझाकर हटा दिया गया । वही उन्होंने कहा कोई लाठी चार्ज नहीं की गई ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY