बांग्लादेश में होने वाले चार देशों की क्रिकेट सीरीज के लिए लव वर्मा का भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम में चयन

0
658

divyang cricket lav verma

अनपरा/सोनभद्र (ब्यूरो)- बांग्लादेश में मार्च में होने वाले चार देशों की क्रिकेट सीरीज के लिए अनपरा के लव वर्मा का भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम में चयन किया गया है । 20 मार्च से 30 मार्च तक होने वाली इस क्रिकेट सीरीज में मेजबान बांग्लादेश के अलावा भारत, श्रीलंका और पहली बार नेपाल की दिव्यांग क्रिकेट टीम शामिल हो रही है ।

बांग्लादेश दौरे से पहले राजस्थान में 5वां राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता 8 से 10 मार्च तक होंगे जिसके लिए उत्तर प्रदेश दिव्यांग टीम के हिस्सा होंगे । इससे पूर्व भी लव ने श्रीलंका का दौरा किया एवं एशिया कप विजेता के भी सदस्य रह चुके हैं।

बता दें कि लव प्रतिदिन अनपरा कॉलोनी के सीआईएसएफ मैदान में युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को प्रशिक्षण भी देते हैं । जिससे कि इस जिले से और भी खिलाड़ी अपने देश के लिए प्रतिभाग करें। बांग्लादेश दौरे पर चयन के लिए एनसीएल प्रबन्धन ने लव वर्मा की खूब सराहना की, इसके अतिरिक्त जिला क्रिकेट एसोसिएशन सोनभद्र के सचिव अज़ीज़ खान, अवधूत भगवान राम महाविद्यालय की प्राचार्या पूनम सिंह एवं अनपरा के युवा खिलाड़ियों  ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

रिपोर्ट- जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY