जनपद में क़ानून व्यवस्था ध्वस्त, 48 घंटे में 7वीं हत्या का मामला आया सामने

0
54

सुल्तानपुर ब्यूरो : जनपद में हत्याओ का सिलसिला रुकने का नाम ही नही ले रही है आज 48 घंटे में यह सातवीं हत्या का मामला सामने आया। इस हत्या से यह बिल्कुल कहा जा सकता है कि कानून व्यवस्था विलकुल ध्वस्त हो चुकी है। बात करते है हम सुल्तानपुर जिले की विनोवापुरी इलाके के एक घर के अंदर बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई। महिला घर पर अपने पति के साथ रहती थी आज वह बिल्कुल अकेली थी। सुबह उसके उसके पति के जाने के बाद उसके ही एक किरायेदार एमआर के आने के बाद वारदात का खुलासा हुआ है। पुलिस को शक है कि लूट को अंजाम देने के लिए ही महिला का कत्ल किया गया है। मौके पर फोरेंसिस की टीम पहुंची और नमूने भी लेकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली नगर के विनोवापुरी इलाके में रहने वाली बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। महिला की पहचान शोभावती के रूप में हुई है। बताया जाता है कि महिला घर में पति के साथ रहती थी। उसके 2 बेटे है जो दोनों बाहर ही रहते है। उसकी देखरेख उसके पति ही करते थे।

 

 

बताया जा रहा है कि आज देर सायंकाल जब उनका किराएदार घर आया तो देखा कि दरवाजा बाहर से बंद है और इसकी जानकारी पास-पड़ोस में की तो भी कहीँ किसी के घर उसका पता नही लगा। उसके बाद उसने उसके पति के पास फोन किया तो वह देर सायंकाल पहुंचा तो अंदर बंद कमरे के अंदर कोने में महिला का शव खून से लतपत पड़ा हुआ था। उसके गले पर काटने के निशान था। उसके मुंह में कपड़ा भरा हुआ था। जिससे वो आवाज़ न लगा पाये। घर में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। इसकी तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर जाँच में जुट गई और मेक पर फोरेंसिस की भी टीम पहुंची वो भी नमूने लिए और जाँच शुरू कर दिया। पुलिस की तफ्तीश के बाद पता चला कि महिला की हत्या हो गई है। उसके घर की आलमारी और बक्शे में सारा सामान फैला हुआ है। महिला के गले पर निशान से साफ मालूम होता कि उसकी हत्या लूटपाट के लिए की गई है। वही पति का माने तो घर में से 7 हज़ार रुपये नगदी,एक सोने की चैन और दो पायल गायब है।

रिपोर्ट – संतोष यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY