आलाधिकारियों की फटकार पर एटीएम चोरो के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

0
40

प्रतापगढ़/लालगंज(ब्यूरो)- एटीएम गार्ड की मिलीभगत से उचक्कों ने बीती छः जुलाई की शाम लालगंज कस्बे के एटीएम से पीड़ित के हजारों उड़ा लिया। घटना पर कोतवाली पुलिस की लीपापोती की जानकारी होने पर आलाधिकारी ने जमकर फटकार लगाई। सकते में आई पुलिस ने शनिवार को गार्ड समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, और छोड़े गए गार्ड को फिर से हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई है।

सांगीपुर थाना छेत्र का धर्मराज बीती 6 जुलाई की शाम लालगंज कस्बा स्थित बैंक ऑफ़ बडोदा एटीएम से पैसा निकालने आया था। पीड़त के मुताबिक एटीएम कार्ड लगाकर उसने दस हजार निकालने के लिए कोड डाला। इसी बीच अचानक एटीएम गार्ड की मिलीभगत से दो युवक बूथ में घुस आए और धक्का देकर उसे एटीएम बूथ से बाहर निकाल दिया और उसका दस हजार ले उड़े। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस कारवाई न करके मामले की लीपापोती में जुट गई।

बैंक सीसी फुटेज में उचक्कों की हरकत कैद होने व एटीएम गार्ड की संलिप्तता उजागर होने का नजारा देखने के बाद भी पुलिस ने गार्ड को कोतवाली लाने के बाद देर रात छोड़ दिया। इधर मामले की जानकारी जब आलाधिकारो को हुई तो उनका गुस्सा कोतवाली पुलिस पर बरस पड़ा। फटकार से सकते में आई पुलिस ने जहाँ गार्ड समेत तीन अज्ञात के खिलाफ दो दिन बाद मुकदमा दर्ज किया, वही दबिश डालकर एटीएम गार्ड को फिर से दबोच लिया।

प्रभारी कोतवाल संतोष दुबे का कहना है कि एटीएम गार्ड समेत तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

रिपोर्ट-चन्द्र शेखर तिवारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY