बैकफुट पर पुलिस, दूसरे अभियुक्त को छोड़ा

0
68

रायबरेली(ब्यूरो)- कल्पना हत्याकांड मे संदेह के आधार पर हिरासत मे युवक की पिटाई में हालत गंभीर होने के बाद पुलिस बैकफुट पर आ गयी है। हालात यह है कि घायल युवक का तो लखनऊ मे इलाज चल रहा है, जबकि उसके दूसरे साथी को पुलिस ने रात मे ही छोड़ दिया।

ज्ञात हो कि एक मई को ऊचाहार क्षेत्र के नजनपुर गाँव मे कल्पना नाम की महिला की रात मे अज्ञात लोगो ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड मे पुलिस ने मृतका के पुरुष मित्रो क्षेत्र के बरसवा गाँव निवासी प्रमोद पाण्डेय और नगर के रेलवे कालोनी निवासी शिव कुमार पाण्डेय को संदेह के आधार पर हिरासत मे लिया था। चार दिन रात उनकी जमकर पिटाई की
गयी। जिसमे प्रमोद की हालत खराब हो गयी तो गुरुवार को पुलिस उसको सीएचसी मे छोडकर भाग गयी। परिजन उसको लेकर एनटीपीसी चिकित्सालय गए। वहाँ से उसको लखनऊ रेफर कर दिया गया। उसका लखनऊ मे इलाज चल रहा है। उसको बाहरी व अंदरूनी चोटे है ।

इस घटना के बाद पुलिस बैकफुट पर आ गयी और हिरासत मे लिए गए दूसरे व्यक्ति शिव कुमार की पत्नी संजू ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिये तो गुरुवार की रात उसको भी पुलिस ने छोड़ दिया। इस मामले मे ऊंचाहार पुलिस के कारनामे की जांच सी ओ डलमऊ कर रहे है। पुलिस का कहना है कि किसी को प्रताड़ित नहीं किया गया है जबकि मेडिकल रिपोर्ट ही पुलिस के कारनामे की सच्चाई बयां कर रही है। सीओ एसपी उपाध्याय का कहना है कि मामले कि जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY