विधायक ने लिखा सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक परिवहन निगम उन्नाव को पत्र

0
81


पुरवा/उन्नाव : क्षेत्रीय जनता व दर्जनों ग्राम प्रधानों ने क्षेत्रीय विधायक से पं0 दीन दयाल उपाध्याय अन्त्योदय ग्रामीण परिवाहन बस मौरावां से पुरवा से अचलगंज मार्ग बाजीखेड़ा, अचलगंज, बदरका होते हुये कानपुर नगर तथा इसी रूप से वापसी बस चलाये जाने की मांग पर क्षेत्रीय विधायक ने लिखा सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक परिवाहन निगम उन्नाव को पत्र।

प्राप्त विवरण के अनुसार तहसील क्षेत्र के तमाम ग्राम प्रधान व समाज सेवीओं ने मौरावां से पुरवा होते हुये अचलगंज मार्ग से कानपुर नगर के लिये पंडित दीन दयाल उपाध्याय अन्त्योदय ग्रामीण परिवाहन बस सेवा चलाये जाने की मांग क्षेत्रीय विधायक अनिल सिंह से की है बताते चले कि उपरोक्त मार्ग पर एक भी परिवाहन निगम की बस संचालित नही है। ऐसे क्षेत्रीय व्यापारी छात्र/छात्राओं तथा सरकारी कर्मचारियों को अधिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उक्त मार्ग पर परिवाहन निगम की बस न चलने के कारण आम जनमानस टैम्पों तांगा तथा पिकप जैसी गाड़ियों से यात्रा करने पर मजबूर है जिससे यात्रियों का अधिक धन भी जाता है और समय भी साथ ही दुर्घटनायें भी अधिक होती है।


वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कि उक्त मार्ग पर आम जनमानस की मांग पर परिवाहन निगम की बस चलाये जाने हेतु भगवन्त नगर विधान सभा क्षेत्र के विधायक एवं उ0प्र0 सरकार के विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने भी उन्नाव ए0आर0एम0 को पत्र लिखा था पर उन्नाव ए0आर0एम0 ने अभी तक उपरोक्त मार्ग पर परिवाहन निगम की बस संचालित नही की बस न चलने से क्षेत्रीय लोगो में रोष व्याप्त है। वही विधायक को मांग पत्र देने वालो में राम प्रकाश शर्मा, मण्डल मन्त्री भाजपा विलाश प्रधान भैसई कोयल अशोक कुमार, मेवालाल प्रजापति, दीपक शर्मा, अखलेश कुमार, आदि तमाम लोग शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here