हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर सीएम को भेजा पत्र

बलिया(ब्यूरो)- रेवती थाना क्षेत्र के अधिसिजुआ डबल मर्डर केस का खुलासा न हो पाने के कारण संतोष सिंह के परिजन न्याय के लिए पुलिस उच्चाधिकारियों सहित प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र प्रेषित कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

बिहार के मढौरा थाना क्षेत्र के नथुआ निवासी मृतक संतोष की मां प्रभावती देवी व पत्नी बेबी सिंह द्वारा भेजे पत्रों में विस्तृत जानकारी दी गयी है तथा कुछ नाम भी खोले गये है। परिजनों ने पत्रो में यह भी उल्लेख किया है कि जब घटना की जानकारी मिला व जिला अस्पताल में शव की शिनाख्त हो गयी उसी वक्त बलिया पुलिस को सारे विवरण से अवगत करा दिया गया था परन्तु एक पखवारा बीतने के बावजूद पुलिसिया जांच हत्यारों तक नही पहुंच सकी है। परिजनों ने अपने पत्रो में घटना का कारण स्पष्ट नही किया है। उधर पुलिस शव का शिनाख्त बिहार के कुख्यात अपराधी लालमोहन व संतोष सिंह के रुप में होने के बाद मामले को गैंगवार से जोड़ कर देख रही है।

उल्लेखनीय है कि 23 मई को रेवती थाना क्षेत्र के अधिसिजुआ गांव के सुनसान स्थान पर स्थित एक कुएं से दोनो शव बरामद हुए थे। पुलिस को मौके से पाच कारतूस के खोखे व बिहार माडल का पतल मिला था। शव मिलने के दिन ही पुलिस का अनुमान बिहार का होने का था तथा दो दिन में ही इसकी पुष्टि भी हो गयी। पुलिस की सक्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि खुद डीआईजी आजमगढ घटना स्थल पर आकर अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश भी दिये थे, परन्तु सफलता नहीं मिल सका।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY