पूर्वांचल छात्र संघर्ष समिति ने डीएम को सौंपा ज्ञापन  


बलिया ब्यूरो : नागेन्द्र बहादुर सिंह झुन्नू संयोजक पूर्वांचल छात्र संघर्ष समिति, पूर्व अध्यक्ष टीडी कालेज बलिया के नेतृत्व में जनपद के समस्त महाविद्यालयों के छात्र नेताओं एवं छात्रों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर धरना के माध्यम से खाद्य व रसद विभाग द्वारा संचालित पात्र गृहस्थी एवं अन्त्योदय में अभी तक हुई कार्यवाही पर अपने नाराजगी एवं असहमति जाहिर की।

पत्रक के माध्यम से जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि शासन द्वारा आदेशित पात्र गृहस्थी व अन्त्योदय के सत्यापन में जनपद में खाद्य सुरक्षा हेतु राशन कार्ड की सत्यापन की जांच करने वाली जिला प्रशासन की तीन सदस्यीय टीम आज तक जनपद के किसी भी गांव में नहीं गयी है और कार्डों का सत्यापन नहीं हो पाया है। पात्र आज भी राशन कार्ड से वंचित है और सीडीओ द्वारा पुराने पात्रों का सत्यापन कार्य की खानापूर्ति की जा रही है तथा जनपद में सरकारी आवास आवंटन में हो रही लूट पर भी तत्काल रोक लगाया जाय। सरकार द्वारा आदेश के उपरांत भी आवास में लाभार्थी का नाम सार्वजनिक स्थान पर अंकित न कर सीडीओ बलिया द्वारा सरकार को बदनाम किया जा रहा है। उक्त मांग को उचित कदम नहीं उठाया गया तो जनपद के समस्त छात्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इसक्रम में आने वाले सात जून को जनपद के समस्त ब्लाकों पर बीडीओ का घेराव कर अपने मांग को रखा जायेगा।

ज्ञापन देने वालों में मानवेन्द्र विक्रम सिंह, राकेश सिंह टिंकू, शिप्रांत सिंह, सौरभ सिंह, आशुतोष पाण्डेय, राहुल मिश्रा, अभिषेक पाण्डेय, सुजीत सिंह परिहार, गुलशन कुमार यादव, दुर्गा प्रताप सिंह, मिथिलेश कुमार यादव, मोती, प्रियव्रत सिंह, अभिषेक राय, रंजीत कुमार निहाल, प्रवीण कुमार सिंह, आलोक भारद्वाज, प्रभात मौर्या, भोला वर्मा, कमल पाण्डेय, प्रमोद यादव, प्रशांत कुमार राय आदि उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY