अस्पताल में बहुत जल्द चलेगा लिफ्ट, लिफ्ट लगने से मरीजों को मिलेगी राहत

0
87


बलिया,ब्यूरो : जिला अस्पताल के नए भवन में अब बहुत जल्द ही लिफ्ट लग जाएगा। लिफ्ट लगाने के लिए बाहर से इंजीनियर आ चुके हैं। और काम भी शुरू हो गया है। एक दशक पहले जिला अस्पताल में नए भवन का निर्माण किया गया था। जिसमें लिफ्ट लगाने की भी जगह बनाई गई थी। लेकिन अब तक लिफ्ट नहीं लग पाया था। अभी कुछ दिन पहले अमर उजाला में प्रकाशित खबर में लिफ्ट के बारे में लिखा गया था। जिसको जिला अधिकारी ने संज्ञान में लेते हुए तत्काल लिफ्ट लगाने की आदेश दिए थे। जिसे अस्पताल प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए लिफ्ट लगवाने की कवायद शुरू करा दी ।

माननीय पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर जी के अथक प्रयास से जिला अस्पताल के नए भवन का निर्माण 2003 में किया गया था। उसी वक्त इस भवन में अग्निशमन यंत्र, एवं लिफ्ट कार्डियोलॉजिस्ट, की भी व्यवस्था की गई थी लेकिन एक दशक बाद सिर्फ लिफ्ट लगवाने का ही कार्य सुरु हुआ। सीएमएस डॉक्टर जी सी मौर्या ने कहा कि लिफ्ट मार्च तक लग जाएगा। लिफ्ट लग जाने से मरीजों को दूसरे तीसरे और चौथे तल्लो पर जाने के लिए काफी परेशानी होती रही है। लेकिन अब बहुत जल्द ही लिफ्ट लग जाने से मरीजों को सहुलियत मिलेगी।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY