थाने से बीस मीटर दूरी पर गिहार कालोनी के युवक कर रहे बस स्टैण्ड पर लूटपाट

0
86

कुरावली/मैनपुरी(ब्यूरो)- कस्बा के पुराने बस स्टैण्ड पर आने वाली सवारियां सुरक्षित नही है। आये दिन सवारियों से लूटपाट होना आम बात हो गई है। पुराने रोडबेज बस स्टैण्ड पर बस में चढने व उतरने के समय गिहार कालोनी के युवको के द्वारा कभी तो सवारियो की जेब काट ली जाती है तो कभी उनकी जेब से मोबाइल आदि खींच लिया जाता है। यह गोरखधन्धा गिहार कालोनी के युवको के द्वारा पुराने बस स्टैण्ड पर बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

गिहार कालोनी के युवक थाने के लगभग 20 मीटर की दूरी पर ही स्थित पुराने बस स्टैण्ड पर लूटपाट करके थाना पुलिस को चुनौती देते हुए नजर आ रहे है। थाना पुलिस चाह कर भी इन गिहार कालोनी के लुटेरो का कुछ भी नही कर पा रही है क्योंकि पुराने रोडबेज बस स्टैण्ड के पीछे ही गिहार कालोनी बस्ती है। कालोनी के युवक बस में सवारी के चढ़ते या उतरते समय मोवाइल या पर्श खींच कर कलोनी की तरफ भाग जाते है उसके बाद उन्हे तलाश करना गिरी हुई सुई तलाश करना जैसा होता है। लगभग एक माह पूर्व दिल्ली से आने बाले युवक का मोबाइल कालोनी के युवको के द्वारा खींच लिया गया था| लगभग पुलिस के द्वारा दो घन्टे से भी ज्यादा समय तक चोर का पता लगाने के बावजूद भी चोर का पता नही लग सका था| लिहाजा पीड़ित युवक को खाली हाथ ही अपने घर वापस जाना पड़ा था।

ऐसी बहुत सी सवारियां है जिनके मोबाइल और पर्श गिहार कालोनी के चोरो के द्वारा खींच लिए जाते है। रात्रि के समय भी गिहार कालोनी के युवक बस स्टैण्ड पर घूमते हुए देखे जाते है। यह युवक मौका लगते ही अपना काम करके निकल जाते है। कालोनी के युवक इस ताक में भी रहते है कि सवारी उतरकर किस तरफ जा रही है। अगर सवारी सूनसान इलाका में जाती है तो यह युवक लूटपाट करके सवारी को घायल करने में भी नही चूकते है। कालोनी के युवक कानून व्यवस्था को चुनौती देकर बेखौफ होकर घूम रहते है। जिन्हे पुलिस का जरा भी खौफ नही है।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY