अवैध गिट्टी लदी ट्रक को सीओ ने किया सीज

0
73

मड़िहान (मिर्जापुर ब्यूरो)- स्थानीय थाना क्षेत्र के नाक के नीचे हो रहे अवैध खनन व क्रेशर प्लान्ट धड़ल्ले से दिन रात जारी हैं जिस पर पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी द्वारा संज्ञान लेते हुए मड़िहान थाना को जाँच कर कार्यवाही करने का आदेश दिया| जिस पर सीओ आपरेशन केपी सिंह ने तहसील के पीछे चल रहा क्रेशर प्लान्ट से एक ट्रक गिट्टी लोडकर रोड पर पहुँची, तभी सीओ आपरेशन केपी सिंह ने ट्रक रोक कर ड्राइवर से कागजात मांगा जिस पर ट्रक ड्राइवर ने कागजात नही दिखा पाया| जिससे सीओ ने अवैध गिट्टी को देखते हुए गाड़ी को सीज कर दिया ।

गाड़ी सीज होते ही थाना क्षेत्र के समस्त क्रेशर प्लान्ट व लीज संचालन करने वाले लोगों में खलबली मच गयी। क्रेशर प्लान्ट से राजस्व को काफी क्षति पहुँच रही है लेकिन थाना परिसर व् तहसील क्षेत्र कर्मचारी अपने निजी स्वार्थ के चलते क्षेत्र में अवैध कार्य को बढ़ावा देते फिर रहें है और जनपद के अधिकारियों के प्रति सवाल पैदा करते फिर रहें हैं। वही इस अवैध कार्य से ये कर्मचारी शासन को बदनाम करते फिर रहें है। वही इस कार्यवाही पर ग्रामीणों का कहना हैं कि यहअवैध कार्य पुलिस अधीक्षक व् जिलाधिकारी महोदया के संज्ञान में पहुँच चूका हैं निश्चित ही इस क्षेत्र में चल रहें अवैध कार्यों पर अंकुश लगेगा।


रिपोर्ट- अंशु मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY