रफ़्तार का कहर – लोडर ने पति पत्नी को मारी टक्कर, गाँव वालों ने एम्बूलेंस के ड्राइवर को पीटा

0
78

बीघापुर/उन्नाव (ब्यूरो)- बीघापुर पुरवा मार्ग पर थाना क्षेत्र के ग्राम टिकरिया के निकट शुक्रवार की सुबह लोडर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गये जिन्हे परिजन पुरवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये जहां से दोनो को अधिक चोटे होने के कारण लखनऊ रेफर कर दिया गया। सूचना के बावजूद पुरवा से विलम्ब से आयी 108 एम्बुलेंस सेवा के चालक व सहायक पर ग्रामीणो ने जमकर आक्रोश उतारा जिसे मौके पर मौजूद 100 नम्बर के पुलिस के जवानो ने किसी प्रकार बचाया।

थाना क्षेत्र के ग्राम जगुनन्दन खेड़ा निवासी लगभग 35 वर्षीय रामसजीवन पुत्र जयकिशन व उसकी पत्नी सुदेवी बाईक से रिश्तेदारी से एक वैवाहिक समारोह में शामिल होकर सुबह 7 बजे के आस-पास अपने घर वापस आ रहे थे तभी टिकरिया गांव के निकट बीघापुर की तरफ से तेज रफ्तार से जा रहे लोडर ने बाईक में टक्कर मार दी जिससे पति पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गये।

आस पास खेतो में काम कर रहे व सड़क से गुजर रहे राहगीर दौड़े तो लोडर का चालक लोडर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। मौके पर पहुंचे लोगो ने 108 एम्बुलेस सेवा व 100 नम्बर को घटना को जानकारी दी व घायलो को पहचान कर उनके परिजनो को सूचित किया। मौके पर पहुंचे परिजनो ने आनन फानन एक जीप बुलाकर घायलो को पुरवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये जहां से उनकी हालत गम्भीर होने के कारण लखनऊ रेफर कर दिया गया।

सूचना के लगभग 1 घंटे बाद घटना स्थल पर पहुंची एम्बुलेंस के चालक व सहायक पर घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणो ने अपना जमकर आक्रोश उतारा। मौजूद 100 नम्बर के पुलिस जवानो ने किसी प्रकार एम्बुलेंस के चालक व सहायक को बचाकर वापस भेजा। सूचना पाकर पहुंची थाना पुलिस लोड़र व दुर्घटनाग्रस्त मोटर साईकिल को अपने कब्जे में लिया।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here