मतदाताओं को जागरूक करने के लिए ग्राम प्रधानो और पुलिस के बीच हुआ रोमांचक मैच

0
90

police gram pradhan

लोहता/वाराणसी (ब्यूरो)- मतदाताओ को जागरूक करने के लिए शहर व ग्रामीण क्षेत्रो में इन दिनों पुलिस और जनता के बीच जबरजस्त मैच हो रही है । इसी क्रम में मंगलवार को दिन में तीन बजे लोहता के गोपालपुर स्थित एक मैदान में प्रधान एकादश नामक क्रिकेट मैच जनता और पुलिस के बीच रोमांचक अंदाज में हुआ।

मैच को रोमांचक बनाने के लिए वाराणसी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी, एसपी आर. ए. आशीष तिवारी, सीओ सदर स्नेहा तिवारी व लोहता थानाध्यक्ष तथा प्रधानो में सुजीत यादव, सरवर अंसारी, ओम प्रकाश शर्मा आदि ग्राम प्रधानो ने मैच को रोमांचक बनाते हुए शह मात का खेल अंतिम क्षण तक जारी रखा । दस-दस ओवर इस रोमांचक खेल को देखने के लिए भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

खेल के दौरान बीच-बीच में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व प्रधानो ने इसी हर्षोल्लाश के साथ आगामी 8 मार्च को पहले मतदान फिर अन्य काम करने की सलाह ग्रामीणों को देते हुए शत प्रतिशत मतदान करने का संकल्प दिलाया। खेले गए मैच को पुलिस ने 7 रन से जीत लिया। प्रधानो ने 86 रन तथा पुलिस ने 93 रन बनाया। खेल के समापन के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने कई प्रधानो को पुरष्कृत कर उत्साहवर्धन किया।

रिपोर्ट-सर्वेश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY