लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान अवश्य करें

0
153

dm

चन्दौली (ब्यूरो)- जिले में मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी सहित जनपद के लगभग सभी विभागो के अधिकारी व विद्यालयो के छात्र छात्राओ द्वारा विभिन्न स्थानो पर मतदाता जगरुकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहें है| जिस क्रम में गुरुवार को चहनियॉ ब्लॉक परिसर से एक विशाल मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया।

रैली को संबोधित करते हुए ब्रांड एम्बेसडर चंदौली राकेश यादव रौशन ने कहा की जिले में पिछले चुनाव में 57 प्रतिशत मतदान हुआ था, इस बार जिलाधिकारी की मंशा के अनुरूप 75 प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को प्राप्त करना है। लोगो को निर्भीक, निष्पक्ष, पारदर्शी, जातिवाद, क्षेत्रवाद, सम्प्रदायवाद की भावना से ऊपर उठकर एक साफ सुथरी छवि के व्यक्ति को चुनना है।

इस दौरान कहा गया कि लोकतंत्र की मजबूती के लिये मतदान जरूर करें। बतातें चले कि बुधवार को जिले मे चन्दौली से लेकर चकिया तक मतदाताओ को जागरुक करने के लिए लगभग33 कि.मी. लम्बी मानव श्रृंखला बनायी गई थी जो जिले की सबसे लम्बी मानव श्रृंखला साबित हुई, जिसकी चर्चा पूरे दिन जनपद मे होती रही, वहीं गुरुवार की इस रैली में बीएसए संतोष सिंह, स्वीप प्रभारी रविन्द्र प्रताप यादव, डी.पी.ओ. शैलेन्द्र राय, सी.डी.पी.ओ. मीना गुप्ता, बी.डी.ओ. चहनियॉ सुशील मिश्र सहित हजारों आगनबाड़ी और सहायिकाएं उपस्थित थीं।

रिपोर्ट-दीपनारायण यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY