नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे दस लाख रुपये

0
81
प्रतीकात्मक फोटो

लालगंज(रायबरेली ब्युरो)– कोतवाली क्षेत्र के बिसुनखेडा के अनुज पुत्र सोभनाथ के ऊपर ग्राम कोटिया थाना मलवा, फतेहपुर के सुरेन्द्र सिंह ने सचिवालय में नौकरी दिलाने के नाम पर दस लाख रूपये ठगी करने का आरोप लगाया है।

​​​पीडित सुरेन्द्र सिंह ने लालगंज पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ धोखाधडी का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।पीडित सुरेन्द्र की माने तो अनुज ने उससे दस लाख रूपया इस शर्त पर लिया था कि वो उसे सचिवालय लखनऊ में जूनियर क्लर्क के पद पर नौकरी दिला देगा। नौकरी की बात 15 लाख में तय थी। एडवांस के रूप ने उसने 21 अक्टूबर,2016 को दस लाख रूपया दिया था। कई माह बीत जाने के बाद नौकरी न मिलने व मामला संदेहजानक पाये जाने पर उसने अपने पैसे मांगे तो आरोपी ने 25 मार्च को दो लाख की चेक दिया लेकिन संबंधित खाते में पैसा नहीं है।आरोपी की बेईमानी की नीयत है, जिसके चलते उसे रिपोर्ट दर्ज कराने की जरूरत पडी है। वही लालगंज प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने जांच कराकर कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

रिपोर्ट- राजेश यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here