लूटने के इरादे से बदमाशों ने ट्रक पर झोंक फायर, दो हुए घायल , पुलिस ने माना घटना को संदिग्ध

0
273

कुंडा/प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- लूट के इरादे से बदमाशो ने ट्रक चालक पर फायर कर दिया, जिससे अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया। मौके पर पहुँची एम्बुलेंस ने घायलों को इलाज के अस्पताल पहुचाया।

बता दें कि, प्रतापगढ़ के सगरा सुंदरपुर का रहना वाल अल्ताफ गुजरात में ट्रक चलाता है। उसी ट्रक में वह सरसो के तेल लादकर अहमदाबाद से बलिया जा रहा था। लेकिन अचानक से वह ट्रक को लेकर अपने घर आ गया। शुक्रवार की रात वह महेशगंज थाना क्षेत्र के झींगुर तिराहा पर पहुंचा तो उसने वहां बाइक सवार दो युवकों से लाल-गोपालगंज जाने का रास्ता पूछा। उसके बाद वह ट्रक लेकर हीरागंज बाजार की ओर चल दिया| जैसे ही ट्रक हीरागंज रजबहा के पास पहुचा वैसे ही पीछे से पीछा कर रहें बाइक सवारों ने ड्राइवर को निशाना बनाते हुए ट्रक पर फायर झोंक दिया।

लेकिन गनीमत यह रही कि, गोली किसी भी व्यक्ति को नहीं लगी। फायर होने से अनियंत्रित होकर ट्रक सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गया। जिससे चालक अल्ताफ (32) और खलासी अख्सर(30) घायल हो गए। सूचना देने के काफी देर बाद मौके पर पहुची एम्बुलेंस और पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुँचाया।

इस संबंध में एसओ महेशगंज अखिलेश कुमार का कहना है कि अभी तक हमें कोई तहरीर नहीं मिली है। लूट की घटना संदिग्ध लग रही है। पुलिस मामले पर अपनी नज़र बनाये हुए है और हम जांच करने के बाद ही इस मामले में कुछ कह सकते है, उक्त मामले पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी |
रिपोर्ट- विश्वदीपक त्रिपाठी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY